rolandgarros

ताज़ा खबर

मंगलवार 24 जुलाई 2018

संख्या में सप्ताहांत

निवासी statto @splstats बेटफ्रेड कप के ग्रुप चरण में सप्ताहांत के खेलों के पीछे की कुछ संख्याओं को देखता है

3 - किल्मरनॉक ने सी एंड जी सिस्टम्स स्टेडियम में डम्बर्टन पर 4-2 से जीत की बदौलत बेटफ्रेड कप ग्रुप एच में शीर्ष पर पहुंचने की अपनी संभावनाओं को बढ़ाया। किली 25 मिनट के साथ 2-1 से पीछे चल रहे थे, लेकिन स्थानापन्न क्रिस बॉयड ने एक सनसनीखेज हैट्रिक बनाकर अपनी टीम को एक महत्वपूर्ण जीत दिलाई। बॉयड ने अब किली के लिए 133 बार स्कोर किया है, लेकिन शनिवार को आयरशायर की ओर से उसने दूसरी बार हैट्रिक बनाई है - दूसरा सितंबर 2004 में वापस आया था, जब उसने डंडी पर 5-2 की जीत में सभी पांच गोल किए थे। संयुक्त. बॉयड एक विकल्प के रूप में आने के बाद हैट्रिक बनाने वाले पहले किली खिलाड़ी भी बने।

7 - दक्षिण की रानी ने शनिवार को आइंस्ली पार्क में एडिनबर्ग सिटी को 4-0 से हराकर बेटफ्रेड कप में तीन में से तीन जीत दर्ज की। क्वींस ने पिछले सीज़न के अपने अंतिम तीन गेम भी जीते, जिसका अर्थ है कि उन्होंने अगस्त-सितंबर 2016 के बाद पहली बार लगातार छह जीत दर्ज की हैं। स्टीफन डोबी ने इस सीजन में डूनहैमर्स के लिए तीन मैचों में सात गोल करने के लिए एक डबल नेट किया। 35 वर्षीय स्ट्राइकर ने पिछले सीज़न के अंतिम दिन हैट्रिक भी बनाई, जो उसके अंतिम चार मैचों में 10 गोल तक ले जाती है।

1 - लिविंगस्टन ने प्रेस्टनफील्ड में अन्नान एथलेटिक को 1-0 से हराकर बेटफ्रेड कप ग्रुप स्टेज में सीज़न की अपनी शानदार शुरुआत जारी रखी। लिवी ने अपने शुरुआती तीन मुकाबलों से आठ अंक लिए हैं, जिसमें दो जीत और एक बोनस पॉइंट पेनल्टी शूट-आउट सफलता हैमिल्टन एसिस के खिलाफ है। लिवी ने अपने पिछले तीन मैच अन्नान के खिलाफ गंवाए थे लेकिन खिलाड़ी-प्रबंधक केनी मिलर के एक गोल ने सुनिश्चित किया कि उनका पक्ष बेटफ्रेड कप में प्रगति के करीब एक कदम आगे बढ़ गया। स्कॉटिश फ़ुटबॉल में मिलर का पहला गोल 1998/99 में आया था और 20 सीज़न बाद भी वह अभी भी नेट ढूंढ रहा है।

7 - डनफर्मलाइन एथलेटिक ने रविवार को डेंस पार्क के किल्मैक स्टेडियम में डंडी को 1-0 से हराकर सप्ताहांत का एक परिणाम हासिल किया। जैक्सन लॉन्ग्रिज के शुरुआती गोल की बदौलत पार्स बेटफ्रेड कप ग्रुप डी में शीर्ष पर पहुंच गया। डनफर्मलाइन अब सभी प्रतियोगिताओं में डंडी के खिलाफ अपने पिछले सात मैचों में नाबाद हैं - पार्स पर डी की आखिरी जीत जनवरी 2010 में हुई, जब लेह ग्रिफिथ्स ने 3-2 की सफलता में एक डबल नेट किया।

1 - काउडेनबीथ ने सेंट्रल पार्क में कोव रेंजर्स को 1-0 से हराकर एक अप्रत्याशित योग्यता की उम्मीदों को जीवित रखा। दोनों पक्षों ने हाल ही में मई के रूप में एक टेची लीग 2 प्ले-ऑफ फाइनल में मुलाकात की, जिसमें ब्लू ब्राजील ने अपनी एसपीएफएल स्थिति बनाए रखने के लिए 3-2 से जीत हासिल की, और शनिवार का मैच समान रूप से प्रतिस्पर्धी मामला था। डेविड कॉक्स के देर से लक्ष्य ने काउडेनबीथ को स्कॉटिश फुटबॉल की नवीनतम प्रतिद्वंद्विता में एक और कड़ी जीत दिलाई, और काउडेन अब आज रात टाइनकैसल में हार्ट्स का सामना करते हैं, यह जानते हुए कि एक जीत उन्हें इसे बनाने का एक बहुत अच्छा मौका देगी।

;