365days

ताज़ा खबर

मंगलवार 17 मई 2022

सप्ताह की टीम

ए व्यू फ्रॉम द टैरेस से क्रेग फाउलर ने अपनी टीम ऑफ द वीक का नाम दिया, जिसमें हाइबरनियन हैट्रिक नायक जेम्स स्कॉट स्टार मैन थे!

जीके - मार्क रिजर्स (इनवर्नेस कैलेडोनियन थीस्ल)
अरबोथ परी कथा समाप्त हो गई है। दो चरणों में 210 मिनट की गोलरहित कार्रवाई के बाद, कैली जैग्स ने सेंट जॉनस्टोन के साथ एक चिंच प्रीमियरशिप प्ले-ऑफ फाइनल मुकाबला स्थापित करने के लिए पेनल्टी पर जीत हासिल की। शूट-आउट में बॉबी लिन की किक बचाने के बाद रिजर्स इस टीम को बनाने वाले व्यक्ति हैं, जबकि उन्होंने गेफील्ड में कुछ अन्य महत्वपूर्ण पड़ाव बनाए।
 
डीईएफ - डीन ब्रेट (बोनीरिग रोज एथलेटिक)
रोज़ी पोसी सप्ताहांत में सेंट्रल पार्क में काउडेनबीथ को 1-0 से हराकर एसपीएफएल क्लब बनने के लिए तैयार हैं, सिंच लीग 2 प्ले-ऑफ फाइनल में कुल मिलाकर 4-0 से ऊपर जा रहा है। पूर्व-काउडेन खिलाड़ी ब्रेट ने रक्षात्मक रूप से प्रभावित किया और अपनी टीम के साथियों का समर्थन करने के लिए ऊपर और नीचे उठने में भी।
 
डीईएफ - कीरन फ्रीमैन (डंडी यूनाइटेड)
डिफेंडर, रॉस काउंटी के खिलाफ राइट विंग-बैक में खेलते हुए, लाइन को चार्ज करने और वास्तविक दृढ़ संकल्प दिखाते हुए प्रभावित हुए, जिसमें निकी क्लार्क के लिए हेडर बैक भी शामिल था, जिसने शीर्ष उड़ान में यूनाइटेड के लिए चौथा स्थान हासिल किया।
 
डीईएफ - मार्कस फ्रेजर (सेंट मिरेन)
सेंट मिरेन भले ही एबरडीन के खिलाफ गोल करने में विफल रहे हों, लेकिन उन्होंने लगातार चौथी क्लीन शीट रिकॉर्ड की, जिसमें फ्रेजर बैक-लाइन में प्रभावशाली थे।
 
डीईएफ - एंड्रयू कॉन्सिडाइन (एबरडीन)
हो सकता है कि उन्हें दूसरे हाफ में जल्दी आउट करने के लिए मजबूर किया गया हो, लेकिन एबरडीन के लिए कंसिडाइन के अंतिम प्रदर्शन में इस टीम में एक स्थान पाने के लिए पर्याप्त गुणवत्ता थी।
 
मध्य - इन्स मरे (एडिनबर्ग सिटी)
अन्नान एथलेटिक के खिलाफ शुक्रवार को चिंच लीग 1 प्ले-ऑफ के फाइनल में पहले चरण में 2-0 की बढ़त को देखते हुए सिटी ने पदोन्नति हासिल की। यह काफी हद तक मरे के दूसरे हाफ की शानदार स्ट्राइक की बदौलत था।
 
मध्य - एंड्रयू शिनी (लिविंगस्टन)
लिवी ने डंडी पर 2-1 से जीत के साथ अपने अभियान को उच्च स्तर पर समाप्त कर दिया और प्रीमियरशिप के निचले छह में सर्वश्रेष्ठ-आराम के रूप में समाप्त हुआ। शिनी ने इस सीज़न में लायंस के लिए आम तौर पर निभाई गई भूमिका की तुलना में अधिक गहरी भूमिका निभाई, और अपने तुल्यकारक को भी प्राप्त किया।
 
मध्य - टॉम रोगिक (सेल्टिक)
रॉजिक ने सेल्टिक खिलाड़ी के रूप में अपना अंतिम धनुष लिया क्योंकि स्कॉटिश चैंपियन ने अपने अभियान को समाप्त करने के लिए 6-0 के विध्वंस के साथ मदरवेल पर दौड़ लगाई। मैदान से बाहर निकलते ही ऑस्ट्रेलियाई को नायक का स्वागत मिला।
 
मध्य - एलेक्स लोरी (रेंजर्स)
Ibrox का नौजवान उत्कृष्ट था और उसने अपना पहला शीर्ष-उड़ान लक्ष्य हासिल कर लिया क्योंकि एक युवा रेंजर्स की ओर से टाइनेकैसल में हार्ट्स को 3-1 से हराने के लिए एक गोल से नीचे आया।
 
FWD - जेम्स स्कॉट (हाइबरनियन)
स्कॉट ने अपने अंतिम दो मैचों में हिब्स के लिए चार गोल किए, जिसमें रविवार को ईस्टर रोड पर 4-0 की जीत में सेंट जॉनस्टोन के खिलाफ हैट्रिक भी शामिल है। इसी वजह से वह इस हफ्ते के स्टार मैन हैं।
 
FWD - साइमन मरे (क्वींस पार्क)
मरे ने खुद को मैदान में दौड़ाया और अभी भी एक अतिरिक्त समय के दंड को दूर करने के लिए पर्याप्त था क्योंकि क्वीन्स पार्क ने एयरड्रियन को कुल मिलाकर 3-2 से जीतने और सिंच चैम्पियनशिप में पदोन्नति हासिल करने के लिए परेशान किया।

;