indeng

ताज़ा खबर

सोमवार 26 दिसंबर 2016

2016/17 की अब तक की टीम

द टैरेस स्कॉटिश फुटबॉल पॉडकास्ट के क्रेग फाउलर 2016/17 एसपीएफएल अभियान पर अब तक प्रतिबिंबित करते हैं, और शीर्ष एकादश के लिए चार लीगों से अपने स्टार खिलाड़ियों को चुनते हैं।

यह टीम सभी चार डिवीजनों में गुणवत्ता का प्रतिनिधित्व करती है। इसे उस उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए रखा गया था, इसलिए अधिकांश भाग के लिए प्रति क्लब एक खिलाड़ी की सीमा लगाई गई थी।

हालाँकि, चूंकि सेल्टिक इस सीज़न में घरेलू परिदृश्य पर इतना प्रभावशाली रहा है, इसलिए पार्कहेड क्लब के लिए नियम को तोड़ना और उन्हें टीम में एक अतिरिक्त स्थान देना ही सही लगा।

जीके - जो लुईस (एबरडीन)
एबरडीन शॉट-स्टॉपर एसपीएफएल सीज़न के हस्ताक्षरों में से एक है क्योंकि वह पिटोड्री क्लब के लिए स्टिक्स के बीच लगातार उत्कृष्ट रहा है। लुईस ने शानदार बचत की एक हाइलाइट रील खींची है और घरेलू फ़ुटबॉल में, अभी तक कोई उल्लेखनीय त्रुटि नहीं की है।

डीसी - पॉल हैनलॉन (हाइबरनियन)
हिब्स का प्रति गेम 0.56 गोल करने का अविश्वसनीय रूप से कंजूस रिकॉर्ड है। हालांकि पक्ष के कप्तान नहीं, हिब्स के पिछले तीन के नेता हैनलोन हैं, जो ईस्टर रोड की पहली टीम में अपने 10 वें सत्र का आनंद ले रहे हैं। नाटक का एक महान पाठक और कब्जे में रचित।

डीसी - क्लिंट हिल (रेंजर्स)
रेंजर्स की समस्या इस साल बचाव में नहीं रही, क्योंकि वे अब तक रिकॉर्ड के खिलाफ दूसरे सबसे छोटे गोल का दावा करते हैं। अभियान में आने वाली एक बहुत बदनाम इकाई, हिल के अतिरिक्त ने इब्रोक्स बैक-लाइन को एक वास्तविक स्थिर प्रभाव और नेतृत्व दिया है, और जब वह अनुपस्थित होता है तो वे विशेष रूप से नाजुक होते हैं।

डीसी - जीन-यवेस मावोटो (रायथ रोवर्स)
पूर्व बार्न्सले और ओल्डम सेंटर-बैक रोवर्स रक्षा के केंद्र में एक चट्टान रहे हैं क्योंकि गैरी लोके के पक्ष ने अब तक एक प्रभावशाली गोल स्वीकार किया है - लीग ड्यूटी पर प्रति गेम एक गोल से कम की अनुमति देना। 28 वर्षीय ने काइल बेनेडिक्टस के साथ एक अच्छा तालमेल बनाया है और वे प्ले-ऑफ की तलाश में हैं।

एमआर - स्कॉट पिटमैन (लिविंगस्टन)
लिविंगस्टन अपने पूरे दस्ते में डिवीजन और गुणवत्ता के साथ एक स्वस्थ नेतृत्व के साथ लीग 1 खिताब के लिए टहलते हुए दिखते हैं जो चैंपियनशिप की ओर चार्ज जारी रखने में सक्षम हैं। पिटमैन पार्क के केंद्र में तार खींचने में उत्कृष्ट रहा है, जबकि उसने कुछ बेहतरीन गोल भी किए हैं।

एमसी - स्कॉट ब्राउन (सेल्टिक)
सेल्टिक का पुनर्जागरण पुरुष। कई लोगों को संदेह था कि क्या पार्कहेड कप्तान में अभी भी इस अभियान से पहले अपने क्लब के लिए शीर्ष स्तर पर चमकने की क्षमता है। खैर, उन संदेहियों को ठीक कर दिया गया है और वास्तव में चुप करा दिया गया है। ब्राउन जबरदस्त फॉर्म में हैं क्योंकि उन्होंने सेल्टिक के लिए पार्क के केंद्र में विरोधियों पर हावी होने के लिए वर्षों से वापसी की है।

एमसी - टोनी आंद्रेयू (डंडी यूनाइटेड)
यदि युनाइटेड गर्मियों में नॉर्विच सिटी से ऋण पर आंद्रेयू को सुरक्षित करने में कामयाब नहीं होता तो चैंपियनशिप खिताब की दौड़ बहुत अलग हो सकती थी। उनके शानदार हरफनमौला खेल के अलावा, जिसे हम सभी हैमिल्टन में उनके समय से याद करते हैं, वह टैनाडिस क्लब के लिए लगातार लक्ष्यों का स्रोत रहे हैं जो अब तालिका में शीर्ष पर हैं।

एमएल - डैनी स्वानसन (सेंट जॉनस्टोन)
मिडफील्डर सेंट जॉनस्टोन के लिए इस कार्यकाल में अब तक काफी महत्वपूर्ण रहा है। वह रचनात्मक चिंगारी रहा है, विरोधियों के दिमाग पर हमला करने का खतरा है, जिससे सेंट जॉनस्टोन को शीर्ष छह में मजबूती से एक और सीज़न का आनंद लेने में मदद मिली है। लीग और बेटफ्रेड कप में 12 गोलों का रिकॉर्ड अब तक का एक प्रभावशाली प्रदर्शन है।

FC - शेन सदरलैंड (एल्गिन सिटी)
गोल में डबल फिगर और असिस्ट में डबल फिगर किसी भी खिलाड़ी के लिए अकेले लीग में क्रिसमस से पहले एक अविश्वसनीय रिकॉर्ड है, और फिर भी एल्गिन के पास पूर्व इनवर्नेस सीटी फ्रंटमैन के साथ यही है। यह महसूस किया गया था कि मोरे क्लब को डायलन ईस्टन के क्लाइड से हारने का नुकसान होगा, लेकिन वे सदरलैंड और ब्रायन कैमरन की बदौलत प्रमोशन की तलाश में बने रहे।

FC - एंडी रयान (Airdrieonians)
पूर्व-हैमिल्टन स्ट्राइकर लीग 1 में डायमंड्स के लिए एक वर्ग ऊपर रहा है, जिसमें सीज़न के पहले भाग में 11 गोल हैं। लनार्कशायर पक्ष ने शुरू में इस अभियान के लिए संघर्ष किया क्योंकि रयान के लक्ष्यों ने उनके सिर को पानी से ऊपर रखा था, लेकिन उन्होंने हाल ही में फॉर्म के मामले में उठाया है और पदोन्नति की तलाश में मजबूती से हैं। रयान ने विजेता को नेट किया क्योंकि एयरड्री ने पिछले सप्ताह के अंत में स्ट्रानर में 2-1 से जीत के साथ अपना धक्का जारी रखा।

FC - मौसा डेम्बेले (सेल्टिक)
हालाँकि वह हाल ही में शुरुआती एकादश में अपना स्थान खो चुका है, फिर भी समर साइनिंग ने आठ लीग गोल हासिल करने में कामयाबी हासिल की है और सेल्टिक के बेटफ्रेड कप अभियान के हर दौर में नेट किया है क्योंकि हुप्स ने ट्रॉफी उठा ली है। उस रन का मुख्य आकर्षण सेमी-फ़ाइनल में रेंजर्स के खिलाफ चतुर, डबल-जायफल फिनिश रहा होगा, क्योंकि उसने सेल्टिक के कट्टर प्रतिद्वंद्वियों को लगातार दूसरे गेम के लिए पार्कहेड में सितंबर की 5-1 की जीत के बाद तलवार पर रखा था।

;